top button
    Futurestudyonline Community

Mujhe santan sukh kab milega .

0 votes
335 views

DOB 19/12/1989 Time 16:15 pm location Sitapur Uttar Pradesh India

posted Jul 12, 2019 by Preeti Singh

Share this question
Facebook Share Button Twitter Share Button Google+ Share Button LinkedIn Share Button Multiple Social Share Button
Is Your Husband into Govt Service , Finance or Law Profession

6 Answers

+1 vote

Aapke husband ka bhi detail dijiye pls

answer Jul 12, 2019 by Upasna Siag
Ashish DOB 30/5/1992  KANPUR UP
Time 10:13 am
0 votes

5 November 2019 ke bad ka takriban 18 month ka yog hai...Santan ke liye bises janane ke liye phone kre 7004128194

answer Jul 12, 2019 by Acharya Amit Anand
0 votes

Preeti ji , yah bataiye ki kya aapne apne pati ka year of birth sahi likha hai ? Kyunki aapka 89 hai aur aapke pati ka 92 ..
Agar sahi hai to aap dono ke ki santansukh kam hai fir bhi dec 2019 se may 2020 tak kuchh yog bane hain.. Baaki hari iccha..
Aap pati patni shiv pariwar ki puja karen...chhoti kanyaon ko bhojn vastr aadi den....
Om shanti

answer Jul 12, 2019 by Upasna Siag
Mam kya aap apna WhatsApp number de sakti mere pass mere husband ki kundli pic h wo send kr sakti unka  birth time me confusin h mujhe
0 votes

Yahan no. Dene ki izajat nahi hai ... Aap website par call karke hi mujhse baat kar sakte ho ..

answer Jul 12, 2019 by Upasna Siag
0 votes

People should use book now for detailed answer

answer Jul 12, 2019 by Rakesh Periwal
0 votes

aapki kundli mein santan sukh nishchit hai. aapke pariwar/ kutumb mein pitri dosh hai. Koi mahila adho gati mein hai, arthat unki atma bhatak rahi hai, shatrubadha yog bhi hai, isliye badha aa rahi hai. neeche likhe upai kare. aap december 2019 mein conceive karegi aur 2020 mein aapko santan ho jayegi. Upai awashya kare:--
1--Panna (Emrald) 7 ratti ka right hand ki chhoti anguli mein gold mein dharan kare.
2--Manikya(Ruby) 7 ratti ka right hand ki ring finger mein gold mein dharan kare.
3--Tripindi shraddh kawaye jisase pitri dosh door ho sake.
4--Bagawati bagalamukhi anushtan karaye jisase shatrubadha yog ka niwaran ho.
5-- Kundli mein upay ke baad hi santan ka yog banta hai. Upay hone ka yog bhi hai.
6--Adhik jankari ke liye BOOK NOW option ka prayog kare.

answer Jul 13, 2019 by Swami Atmo Vishwas Mahesh Chandra Purohit