top button
    Futurestudyonline Community

Meri shaadi kab tak hogi aur arrange ya love marriage hogi?

0 votes
660 views

Dob- 03/07/1987, time- 04:20 am, place- Gwalior (m.p)

posted Jul 27, 2019 by anonymous

Share this question
Facebook Share Button Twitter Share Button Google+ Share Button LinkedIn Share Button Multiple Social Share Button

2 Answers

+1 vote

10 oct 2021 के वाद होगी ।अभी भी समय है 5 11 2019 तक का ।विषेस जानकारी के लिए ।book now पे जाए

answer Jul 27, 2019 by Acharya Amit Anand
0 votes

स्त्री ओर पुरुष जातक विवाह योगकारक ग्रह अलग अलग होते है कृपया नाम अवश्य बताये

answer Dec 4, 2019 by Ravi Dabi