top button
    Futurestudyonline Community

When I get job? Government job or private or self business?

0 votes
403 views

When I get job? Government job or private or self business?

Bipin Kumar Verma
29/12/1997
12:05(01:05 pm)
Command hospital, Neil lines, cantonment, Lucknow, Uttar Pradesh, India

posted Aug 27, 2019 by Bipin Kumar Verma

Share this question
Facebook Share Button Twitter Share Button Google+ Share Button LinkedIn Share Button Multiple Social Share Button

2 Answers

+1 vote

प्रिय दोस्तों, http://www.futurestudyonline.com
24/7 उपलब्ध असीमित कॉल बटन (unlimited call)का एक विकल्प देता है, जिसका अर्थ है कि आप एक ज्योतिषी से एक व्यक्ति के लिए अपने सभी प्रश्नों के लिए unlimited बात कर सकते हैं (15 दिनों के लिए उसी ज्योतिषी के साथ बात करने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है आपको 3000 / - मूल्य की जन्म कुंडली भी मुफ्त प्राप्त होंगी।
ऐप लिंक: https://goo.gl/YzQXe1
प्रति मिनट के विकल्प पर कॉल के लिए अपने गिफ्टेड 100 रुपये वॉलेट मनी का उपयोग करें
See vedio link below

answer Aug 27, 2019 by Rakesh Periwal
0 votes

आपकी जन्मपत्रिका के हिसाब से सरकारी नोकरी मिलने के योग प्रबल है , आप परामर्श लेवे विस्तार से चर्चा करके जाने

answer Aug 27, 2019 by Rakesh Periwal