top button
    Futurestudyonline Community

Mujhe santan sukh kab milega

0 votes
153 views
posted Sep 13, 2019 by Harishanker Yadav

Share this question
Facebook Share Button Twitter Share Button Google+ Share Button LinkedIn Share Button Multiple Social Share Button

2 Answers

+1 vote

आपकी जन्मपत्रिका देखने के लिए जन्मसमय,तारीख,स्थान चाहिए , आप ने नहीं लिखा है

answer Sep 13, 2019 by Rakesh Periwal
11.08.1992 day 3.00 pharenda gram.parsha manth
0 votes

संतान के लिए पति से ज्यादा पत्नी की कुंडली की आवश्यकता पड़ती है और लगभग 80% जिम्मेदारी इस मामले में पत्नी की कुंडली की होती है उसके बिना संतान के संबंध में अनुमान लगाना उचित नहीं होता

answer Sep 13, 2019 by Anil Shrivastava